BhopalMadhya Pradesh

बीजेपी के सदस्यता अभियान का जवाब देने के लिए तैयार कांग्रेस

ग्वालियर : ग्वालियर-चंबल संभाग में 3 दिनों तक चले बीजेपी के सदस्यता अभियान तथा शो का जवाब अब कांग्रेस भी देगी. बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने भी इस शो को काउंटर अटैक करने का प्लान कांग्रेस ने तैयार कर लिया है.

गौरतलब है कि पिछले 3 दिन में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया तक ने कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर जो आरोप लगाए उनका जवाब देने के लिए कांग्रेस तैयार है. बीजेपी के आरोपों का जवाब देने के लिए कांग्रेस के कई दिग्गज नेता ग्वालियर में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

कांग्रेस पार्टी ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के जरिए बीते 3 दिन में हुए बीजेपी के शो और सदस्यता अभियान की पोल खोलने की तैयारी कर ली है. कांग्रेस का कहना है कि ग्वालियर संभाग के 76 हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीजेपी में शामिल होने का दावा गलत और झूठा है. कमलनाथ सरकार पर सिंधिया और शिवराज के आरोपों का भी जवाब प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दिया जाएगा. एमपी कांग्रेस का दावा है कि उसके पास बीजेपी के सभी आरोपों के जवाब हैं.

कांग्रेस पार्टी का दावा है कि बीजेपी को जवाब देने के लिए पार्टी के पास ऑडियो वीडियो और आंकड़े हैं. सही बात और मजबूत तथ्य 26 अगस्त को ग्वालियर की जनता के सामने रखे जाएंगे. कांग्रेस सिंधिया के वीडियो भी जारी करेगी. इसमें बीजेपी में शामिल होने से पहले सिंधिया ने कमलनाथ सरकार के फैसलों के कसीदे पढ़े थे.