BhopalFEATUREDGeneralGwalior newsIndoreJabalpurLatestMadhya PradeshNationalNewsPolitics

वीडी शर्मा का पलटवार, MP को बदनाम करने की साजिश कर रही कांग्रेस, बोले- ड्रग से जुड़े आरोपी का BJP से कोई सम्बन्ध नहीं…

भोपाल :  मध्य प्रदेश और गुजरात पुलिस के संयुक्त अभियान में राजधानी में पकड़ी गई करीब 1800 करोड़ की ड्रग और फैक्ट्री ने प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है, खास बात ये है गिरफ्तार एक आरोपी के फोटो उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा के साथ है जिसे लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है, कांग्रेस प्रदेश में माफिया की सरकार होने का आरोप लगा रही है और देवड़ा का इस्तीफा मांग रही है वहीं भाजपा ने कांग्रेस के आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वो मध्य प्रदेश की बदनाम करने के षड्यंत्र कर रही है, वीडी शर्मा ने कहा कि पकड़े गये आरोपी का भाजपा से कोई सम्बन्ध नहीं है।

दिल्ली पुलिस द्वारा 2 अक्टूबर को पकड़ी गई 5 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा के ड्रग्स में कांग्रेस नेता तुषार गोयल का नाम आने से कांग्रेस बौखलाई हुई है, भाजपा ने तुषार गोयल का नियुक्ति पत्र दिखाया था हालाँकि कांग्रेस ने कहा कि वो उसे बहुत पहले हुई पार्टी से निकाल चुकी है, अब जबकि मध्य प्रदेश और गुजरात पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में भोपाल में ड्रग की फैक्ट्री पकड़ में आई और एक आरोपी के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा के साथ फोटो सामने आये  तो मध्य प्रदेश कांग्रेस एक्टिव हुई, अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाये और उससे इसपर जवाब मांगा।

वीडी शर्मा का आरोप, MP को बदनाम करने की साजिश कर रही कांग्रेस

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए जीतू पटवारी के आरोपों को सिरे से नकार दिया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जीतू पटवारी मध्य प्रदेश को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं, वे मध्य प्रदेश पुलिस का मनोबल कमजोर कर रहे हैं, अरे भाई पुलिस का इंटेलिजेंस चुपचाप काम करता है जीतू पटवारी से पूछकर या बताकर काम नहीं करेगा, उन्होंने कहा कि ये कैसे संभव है कि दूसरे राज्य की पुलिस आये और इतना बड़ा ऑपरेशन करके चली जाये।

वीडी शर्मा का दावा, हरीश आंजना का BJP से कोई कनेक्शन नहीं

वीडी शर्मा ने कहा कि दिल्ली में मिले हजारों करोड़ रुपये के ड्रग काण्ड का सरगना तो आपको पार्टी के नेता है, वो दिल्ली आरटीआई सेल का इंचार्ज है लेकिन मैं प्रदेश अध्यक्ष होने के बाते दावा कर रहा हूँ कि जिस व्यक्ति का फोटो उप मुख्यमंत्री देवड़ा के साथ है उसका भाजपा से कोई कनेक्शन नहीं है, उन्होंने कहा कि तुषार गोयल का फोटो दीपेंद्र हुड्डा के साथ मिला था जिसपर उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने कहा था कि फोटो तो किसी का भी किसी के साथ हो सकता है तो क्या हरियाणा कांग्रेस अलग है और मध्य प्रदेश कांग्रेस अलग है?

भाजपा अध्यक्ष बोले, सरकार की सफलता से MP Congress नेताओं में हडकंप है

वीडी शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश पुलिस और इंटेलिजेंस, गुजरात ATS और NCB द्वारा चलाए गए संयुक्त ऑपरेशन की सफलता से कांग्रेस के नेताओं में हड़कंप मचा हुआ है। कांग्रेस को इस सफल ऑपरेशन की सराहना करने के बजाय मध्यप्रदेश की पुलिस को बदनाम करने का कुत्सित प्रयास कर रही है, जो निंदनीय है।

BJP ने याद दिलाया 26/11 हमले का इंटेलिजेंस फेलियर

उन्होंने याद दिलाया कांग्रेस के काल में इंटेलीजेंस फेल के कई उदाहरण हमने देखे हैं फिर चाहे तो मुंबई में 26/11 का हमला हो, कश्मीर में आतंकवाद हो, झारखंड और बिहार में नक्सलवाद हो, कर्नाटक, तेलंगाना और हिमाचल में भ्रष्टाचार हो, हर जगह कांग्रेस फेल रही है। लेकिन प्रदेश में डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा सरकार, अन्य राज्यों और केंद्रीय एजेंसियों के समन्वय से लगातार गोपनीय ऑपरेशनों का संचालन कर रही है।

वीडी शर्मा ने Manmohan Singh की यासीन मालिक, Rahul Gandhi की इलहान उमर के साथ वाली फोटो दिखाई

वीडी शर्मा ने कहा कि अगर फोटो के आधार पर ही आरोपी तय करना है तो कांग्रेसी डॉ मनमोहन सिंह की यासीन मलिक के साथ फोटो भूल गए? जो अलगाववाद और आतंकवाद का सरगना था? राहुल गांधी की पाकिस्तान परस्त इल्हान उमर के साथ ये फोटो याद नहीं? ये वहीं इल्हान उमर है जो भारत के खिलाफ विदेश में जहर उगलती है और राहुल गांधी इसके साथ फोटो क्लिक करवा रहे हैं।

BJP ने कांग्रेस को दी ये नसीहत

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान कई कार्यकर्ता और क्षेत्र के लोग मिलते हैं जिनके साथ शिष्टाचार निभाते हुए फोटो क्लिक कराई जाती है, इसलिए कांग्रेस इस पर वहीं रूख रखे, जो वो अपने नेताओं के लिए रखती है, भाजपा अध्यक्ष ने कहा सरकार की सफलताओं को स्वीकारने और पुलिस के मनोबल को बढ़ाने के बजाय इस तरह की नकारात्मकता से प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस को राजनीति से ऊपर उठकर प्रदेश की सुरक्षा और विकास के लिए सकारात्मक भूमिका निभानी चाहिए।