BhopalFEATUREDGeneralGwalior newsIndoreJabalpurLatestMadhya PradeshNationalNewsPolitics

मध्य प्रदेश : जबलपुर में सामाजिक संगठनों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, की ये मांग…

भोपाल : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में सामाजिक संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री मोहन यादव के नाम एसआरपी के माध्यम ज्ञापन सौंपा है। जिसमें यह लिखा गया है कि यह सब एक षड्यंत्र के तहत किया गया है। बता दें कि कटनी जीआरपी का 11 लगभग महीने पुराना वीडियो वाइरल हो गया है और पुलिस की छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है। आज के समय में वीडियो और फोटो की ऐसी एडिटिंग हो जाती है कि इसे पहचान पाना मुश्किल है।

CM के नाम सौंपा ज्ञापन

इस षड्यंत्र में जो भी तत्व शामिल है, पुलिस उसका पर्दाफाश करें। ऐसे तत्वों पर अपराधिक प्रकरण दर्ज कर‌ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। साथ ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से तत्कालीन जीआरपी कटनी टीआई अरुणा वाहने को अतिशीघ्र बहाल करने की मांग की गई है। ज्ञापन देने वाले लोगों का मानना है कि जिस सुनियोजित तरीके से इस तरह का षड्यंत्र रचा गया है, वैसे मध्य प्रदेश पुलिस का मनोबल निश्चित रूप से कमजोर होगा और अपराधियों के हौसले बुलंद होंगे।

कार्रवाई करने की अपील

वहीं, सरकार और पुलिस को चाहिए कि अपराध और अपराधियों को संरक्षण देने वाले परिजनों पर कड़ी कार्रवाई करें। अगर ऐसा नहीं होता है, तो वह दिन दूर नहीं जब पुलिस कार्रवाई करने से डरेगी और अपराधियों के हौसले बुलंद होकर अपराधियों द्वारा संगीन अपराधों को अंजाम दिया जाएगा। सभी ज्ञापन देने वाले सामाजिक संगठनों ने संवेदनशील मुख्यमंत्री मोहन यादव से अपील की है कि निलंबित टीआई अरुणा वाहने को अतिशीघ्र बहाल करके इस षड्यंत्र में शामिल सभी लोगों का पर्दाफाश किया जाए। इन लोगों पर अपराध पंजीबद्ध करके कड़ी और वैधानिक कार्रवाई करने की अपील की है।