BhopalFEATUREDGeneralGwalior newsIndoreLatestMadhya PradeshNationalNewsPolitics

दिल्ली घटना के बाद सीएम डॉ मोहन यादव के कलेक्टर्स, एसपी को निर्देश, MP में नहीं होनी चाहिए ऐसी घटना, अलर्ट रहें…

भोपाल : दिल्ली की एक कोचिंग में IAS की तैयारी कर रहे तीन UPSC स्टूडेंट्स की बेसमेंट में पानी भरने से हुई  मौत के मामले को लेकर देश में युवाओं में गुस्सा है, लोग इसके लिए दिल्ली सरकार और उनकी एमसीडी को दोषी बता रहे हैं और दोषी अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने प्रदेश के कलेक्टर्स और एसपी को निर्देश दिए हैं कि हमरी लापरवाही से दिल्ली जैसिघ्तना मप्र में नहीं होनी चाहिए ये जवाबदारी आपकी है।

सीएम डॉ मोहन यादव ने कलेक्टर्स और एसपी को दिए ये निर्देश 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली में हुई घटना पर दुःख जताते हुये कहा कि बेसमेंट में हुई इस घटना से हमें इससे सबक लेना चाहिए, मैंने प्रदेश से सभी कलेक्टर्स और एसपी, एनडीआरएफ की टीम को निर्देश दिए हैं कि वे तालमेल में रहें, प्रदेश में ऐसी कोई घटना नहीं होनी चाहिए इसकी  जवाबदारी आप की है।

दिल्ली MCD के JE बर्खास्त, AE निलंबित 

उधर दिल्ली में राजेंद्र नगर स्थित कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भरने और उसे निकालने में लापरवाही के चलते हुई तीन स्टूडेंट्स की मौत के बाद एक बड़ा एक्शन लिया गया है। एमसीडी ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए जेई को बर्खास्त कर दिया है, जबकि एई को निलंबित कर दिया है।