Entertainment

गोविंदा और भांजे कृष्णा अभिषेक के झगड़े पर सुनीता आहूजा ने कहा मैं उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहती हूँ

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा अभिनेता गोविंदा के बीच विवाद लंबे समय से जारी है. गोविंदा हाल ही में पत्नी सुनीता आहूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. ऐसे में शो में काम करने वाले कृष्णा अभिषेक ने उन एपिसोड से दूरी बना ली. इस एपिसोड के बाद सुनीता आहूजा ने कहा कि वह कृष्णा अभिषेक का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं.

उनके इस बयान पर अब कृष्णा अभिषेक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा के साथ खराब हुए अपने रिश्ते पर लंबी बात की. साथ ही कृष्णा अभिषेक ने सुनीता आहूजा के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा कि वह उनका चेहरा नहीं देखना चाहती हैं.

कृष्णा अभिषेक ने कहा, ‘मुझे पता है कि मेरी मामी ने मेरे खिलाफ बहुत सी बातें कही हैं. बेशक, मैं निराश हुआ हूं. लेकिन अब मुझे लगता है कि वह मुझसे बहुत नाराज हैं क्योंकि वह मुझसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं. फिल्मी जैसा कुछ कहना ‘मैं उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती’ यह साबित करते है कि वह आहत हैं. और आप केवल उसी से आहत हो सकते हैं जो आपसे प्यार करता है.’