National

अक्षय कुमार की माँ का निधन, पोस्ट शेयर कर लिखा – असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूँ

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां का बुधवार को निधन हो गया। यह दुखद जानकारी अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके दी। जिसमें उन्होनें लिखा मेरी मां, मेरा सब कुछ थीं, आज मुझे बहुत दर्द महसूस हो रहा है।

मेरी मां अरुना भाटिया ने आज इस दुनिया को छोड़ दिया। वो मेरे पिता के साथ दूसरी दुनिया में जाकर मिल गईं हैं। मैं और मेरा परिवार जिस मुश्किल वक्त से गुज़र रहा है, उसके लिए मैं अपकी दुआओं की बहुत इज्ज़त करता हूं। ओम शांति ।

इससे पहले उन्होनें ट्विटर पोस्ट के जरिए ही अपनी मां के लिए दुआएं मांगी थीं । जिसमें उन्होनें लिखा आप सभी मेरी मां के लिए दुआएं करिए, मैं और मेरा परिवार मुशकिल वक्त से गुजर रहे हैं। आपकी एक दुआ भी हमारे काम आ सकती है। जिस पर फैंस के लगातार कमेंट आए और कई लोगों ने उनकी मां के लिए प्रार्थना भी की।

बता दें कि यूके में अपनी आने वाली फिल्म सिंड्रेला के लिए शूटिंग कर रहे अक्षय सोमवार सुबह अपनी बीमार मां के साथ मुंबई लौट आए थे। बताया जा रहा है कि वह कुछ दिनों से अस्वस्थ थी और उसे हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

2015 में अक्षय ने अपनी मां के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था कि एक मां और उसके बेटे के बीच अभी तक इतना मजबूत और कोमल बंधन है। हमारे बीच कुछ भी नहीं आ सकता। हम एक दूसरे के बिना रह ही नहीं सकते हैं।