Entertainment

शहनाज़ की गोद में सिद्धार्थ ऐसा सोये की उठे नहीं…

ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत ने हर किसी को तगड़ा झटका दिया है। गुरुवार (2 सितंबर) की सुबह सिद्धार्थ की हार्ट अटैक के चलते मौत हो गई. किसी को भी यकीन नहीं है कि सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं. सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल का तो बुरा हाल है. शहनाज के पिता संतोख सिंह ने हाल ही बताया था कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज बात करने की स्थिति में नही हैं. वह कुछ बोल नहीं रही हैं. इसी बीच पता चला है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज की गोद में आखिरी सांस ली.

हमारे सहयोगी ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम श्रद्धांजलि देने और शोक व्यक्त करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे लोगों और अन्य सूत्रों ने बताया कि शहनाज सदमे में हैं और इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं.

सोर्सेज ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला सो नहीं पा रहे थे तो उन्होंने शहनाज को अपने पास रुकने और पीठ थपथपाने के लिए कहा. 1:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज की गोद में ही सो गए और नींद में ही उनकी मौत हो गई. धीरे-धीरे शहनाज की भी आंख लग गईं. सुबह 7 बजे के आसपास जब शहनाज की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि सिद्धार्थ रातभर से एक ही पोजिशन में सोए हुए हैं और कोई हलचल नहीं हो रही है. यह देख शहनाज ने सिद्धार्थ को जगाने की कोशिश की, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई.