Entertainment

ऐसा क्या किया था अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ की रेखा फिल्मफेयर में बोल पड़ी की…

1984 में ‘फिल्मफेयर’ को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने अपने और अमिताभ बच्चन के रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा किया.’ उन्होंने कहा कि किसी को इसकी फिक्र नहीं कि मैं क्या चाहती हूं. मैं तो दूसरी औरत हूं न. उन्होंने जया पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा कि दूसरा इंसान तो सबकी नजर में बेचारा बना हुआ है. कोई ऐसे शख्स के साथ एक छत के नीच कैसे रह सकता है जब वह जानता है कि वह दूसरे से प्यार करता है.

रेखा ने इंटरव्यू में कहा था, ” सोचिए मैं उस शख्स को नहीं बता पाई कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं. मैं ये महसूस नहीं कर पाई कि उस शख्स पर क्या बीत रही है.” रेखा ने इंटरव्यू में आगे कहा, ” ये एहसास सबसे बुरा था. मौत भी इतनी बुरी नहीं होती होगी. मुझे मौत मंजूर थी पर बेबसी का ये एहसास कतई मंजूर नहीं था.” रेखा ने इसी इंटरव्यू में ये भी कहा था कि अमिताभ बच्चन के 10 अफेयर रहे हैं. रेखा ने आगे कहा था कि, ” हमारे बीच प्‍यार है, सो है! कोई इसके बारे में क्या सोचता है, मुझे उसकी परवाह नहीं है. उन्होंने अपनी इमेज, परिवार, बच्चों की रक्षा के लिए ऐसा किया जो बहुत अच्छी बात है. पब्लिक इस बारे में क्या सोचती है, उसकी उनको परवाह नहीं है.

सिमी गिरेवाल ने शो Rendezvous with Simi Garewal में रेखा से उनके, जया बच्चन और अमिताभ को लेकर सवाल किए तो उन्होंने हर सवाल का जवाब काफी बेबाकी से दिया. अपने शो में सिमी ने रेखा से उनके और जया बच्चन के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि एक महिला होने के नाते जया कोई बेचारी और इन्सिक्योर हैं. रेखा के इस जवाब पर सिमी ने कहा, हां… एक महिला तभी सुरक्षित महसूस करती है जब आदमी (पति) उसे सुरक्षित महसूस कराता है.