Entertainment

शिल्पा शेट्टी का उड़ रहा है मज़ाक, इस तरह के मीम्स हो रहे हैं शेयर

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के अगले दिन कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से ही लोग उनसे कहीं ज्यादा शिल्पा शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं. शिल्पा और उनके पति को लेकर लोग खूब मीम्स और जोक बना रहे हैं. एक शख्स ने नवाजुद्दीन की फिल्म का एक सीन शेयर कर तंज कसते हुए कहा- अपुन को जिंदगी में कुछ डेरिंग करना था.

पति के गिरफ्तार होते ही शिल्पा शेट्टी को एक बड़ा झटका लगा है. शिल्पा इन दिनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 को जज कर रही थीं लेकिन अब वे अपकमिंग एपिसोड में नजर नहीं आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार से सुपर डांसर चैप्टर 4 के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग होनी थी, लेकिन शिल्पा ने सेट पर आने से मना कर दिया.

शिल्पा की जगह सुपर डांसर में दिखेंगी करिश्मा :

बताया जा रहा है कि शिल्पा की जगह अपकमिंग एपिसोड में अब करिश्मा कपूर बतौर जज नजर आएंगी। मेकर्स ने करिश्मा कपूर, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुंद्रा मामले में पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है. ऐसा इसलिए है कि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है.