National

राहुल गांधी ने किये बड़े खुलासे, आईबी के अधिकारियों ने मुझे बताया था कि मेरा फोन टैप किया गया

राहुल ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया राहुल ने कहा कि मेरे सभी फोन को टैप किया गया है. आईबी के अधिकारियों ने खुद मुझे कॉल कर के बताया था कि मेरा फोन टैप किया गया है. उन्होंने मेरे दोस्तों को भी फोन कर के मुझ तक यह जानकारी पहुंचाने के लिए कहा था. राहुल ने कहा कि तीन से चार मर्तबा उनके साथ यह वाकया हो चुका है. लेकिन वे इन सब चीजों से डरते नहीं हैं.

राहुल ने इन सभी बातों का खुलासा करते हुए कहा कि यह सिर्फ मेरी निजता का सवाल नहीं है. बल्कि यह सीधे तौर पर जनता की आवाज पर आक्रमण है. राहुल ने केंद्र सरकार पर सीधा आक्रमण करते हुए कहा कि गृह मंत्री अमित शाह को इस्तीफा दे देना चाहिए.

राहुल ने जासूसी कांड के पीछे की मंशा के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने पेगासस का इस्तेमाल हिंदुस्तान के लोकतंत्र की आवाज़ को कुचलने के लिए किया. राहुल ने कहा कि इजराइली सरकार पेगासस को आतंकवाद और अपराध के खिलाफ एक हथियार मानती है और इसी हिसाब से इसका उपयोग करती है. लेकिन भारत की नरेंद्र मोदी सरकार ने इसका उपयोग राजनीतिक हथियार के रूप में किया. राफेल की जांच को रोकने के लिए इसका इस्तेमाल किया गया.