Entertainment

ये है कपूर खानदान की 2 बहनों की नफरत की कहानी

कपूर खानदान की बहू-बेटियों को फिल्मों में काम करने की इजाजत नहीं दी जाती थी, लेकिन करिश्मा कपूर ने इस परंपरा को तोड़ा और बॉलीवुड में अपना करियर बनाया. करिश्मा कपूर ने बहुत जल्दी बॉलीवुड में अपनी एक ख़ास जगह बना ली. 90 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्रियों में करिश्मा कपूर भी एक हैं. करिश्मा कपूर के बाद करीना कपूर ने भी फिल्मों में काम किया और बहुत जल्दी वो भी सुपरस्टार बन गई. लेकिन कपूर खानदान की एक और बेटी रिद्धिमा कपूर हमेशा से इस ग्लैमर की दुनिया से दूर रही हैं. जी हां, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने फिल्मी दुनिया से हमेशा एक दूरी बनाकर रखी. इसके बावजूद रिद्धिमा कपूर ख़बरों में बनी रहती हैं. कपूर खानदान की बेटियां वैसे भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं, फिर चाहे अपने नकचढ़े अंदाज़ के लिए हो, अफेयर के लिए हो या फिर झगड़े के लिए. ये तो हर कोई जानता है कि कपूर खानदान काफी बड़ा है और इनमें से कुछ सदस्यों के रिश्ते एक-दूसरे से हमेशा अच्छे ही रहे हैं जबकि कुछ ऐसे भी सदस्य हैं जिनकी आपस में कभी नहीं बनी, या यूं कह लें कि वो एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं. इसी कड़ी में हम आपको बताने जा रहे हैं कपूर खानदान की दो ऐसी बहनों के बारे में जो एक-दूसरे से इतनी नफ़रत करती हैं कि एक-दूजे की शक्ल भी देखना उन्हें पसंद नहीं है. जी हां, हम बात कर रहे हैं रिद्धिमा कपूर और करिश्मा कपूर की, इन दोनों बहनों की नफरत जग जाहिर है. आखिर क्या है इस नफरत की वजह?

करिश्मा कपूर और रिद्धिमा कपूर में इतनी नफरत क्यों है? कहा जाता है कि रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह और करिश्मा की मां बबीता के बीच शुरू से ही नहीं बनी है. दोनों के रिश्तों में कड़वाहट इतनी ज्यादा है कि आपस में बात करना तो दूर, दोनों एक-दूसरे को देखना भी नहीं पसंद करती हैं. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाने का काम किया है नीतू सिंह की बेटी रिद्धिमा कपूर और बबीता की बेटी करिश्मा कपूर ने. अपनी मां की रंजिश को ये दोनों बेटियां आगे बढ़ा रही हैं, जिसके चलते ये दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करतीं. कहा जाता है कि बचपन में इन दोनों बहनों के बीच अच्छे रिश्ते थे, लेकिन जैसे-जैसे ये दोनों बहनें बड़ी हुईं, वैसे-वैसे इनके रिश्तों में कड़वाहट बढ़ने लगी.


ख़बरों के अनुसार, इन दोनों की कडुवाहट तब सुर्ख़ियों में आई, जब ये दोनों बहनें एक-दूसरे की शादी में शरीक नहीं हुईं. आपको बता दें कि रणबीर कपूर अपनी दोनों कज़िन सिस्टर्स करीना और करिश्मा के बेहद करीब हैं, लेकिन रिद्धिमा और करिश्मा के बीच कड़वाहट बरकरार है. बाकी भाई-बहन आपस में प्यार से रहते हैं, लेकिन इन दोनों में कभी नहीं बनी.

आपको बता दें कि रिद्धिमा कपूर एक बिज़नेस वुमन हैं. उनका ज्वैलरी और फैशन डिज़ाइनिंग का बिज़नेस है. वहीं करिश्मा कपूर बॉलीवुड की एक जानीमानी और कामयाब अभिनेत्री हैं. कुछ समय पहले मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार, रिद्धिमा ने करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर की वाइफ प्रिया सचदेव के साथ हाथ मिलाया और उनके साथ ज्वैलरी बिज़नेस करने लगीं. रिद्धिमा का अपने एक्स हसबैंड से हाथ मिलाना करिश्मा को नागवार गुज़रा और दोनों के बीच दुश्मनी की दीवार और मजबूत हो गई.