Madhya PradeshNews

कोरोना ट्यून के लिये अमिताभ बच्चन ने मांगी माफ़ी

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी खास बात यह है कि वह फैन्स के साथ खूब इंटरैक्शन करते हैं. वह फैन्स के ट्वीट्स के जवाब देते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह माफी मांगने में लगे हैं. दरअसल, हाल ही में एक फैन ने बिग बी के लिए लिखा कि वह उनकी आवाज वाले कोरोना कॉलर ट्यून से परेशान हो गई हैं और इसे बंद करवाने की मांग की है. बिग बी ने इसके लिए फैन से माफी मांगी.

फैन ने लिखा, ‘हम आपकी ईमानदारी और कन्फेशन से प्यार करते हैं इसलिए हम आपको बिग बी कहते हैं सर, लेकिन अब वो कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवा दीजिए.’

इस पर बिग बी ने जवाब दिया, ‘क्षमा त्रिपाठी जी, वो कॉलर ट्यून मेरा निर्णय नहीं है. मुझसे सरकार ने कहा था कि कोरोना काल के चलते Who की तरफ से एक कैम्पेन के लिए ये शब्द बोल दीजिए. इसे हम एक वीडियो के रूप में देशभर में चलाएंगे और मैंने कर दिया. अब उन्होंने इसे कॉलर ट्यून बना दिया है तो मैं क्या कर सकता हूं? मैं देश और समाज के लिए जो भी करता हूं वो निशुल्क करता हूं. कोई लिखित पढ़ित नहीं होता, बस कर देता हूं. अगर आपको कष्ट हो रहा हो तो मैं क्षमा मांगता हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है.