Entertainment

बॉलीवुड की सबसे दिलचस्प लव स्टोरी है टाइगर श्रॉफ की माँ की, पढ़े ये धमाकेदार खबर

बॉलीवुड इंडस्टरी की हर एक लव स्टोरी काफी ज्यादा दिलचस्प है, लेकिन अगर लव स्टोरी की लिस्ट में सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सिअल लव स्टोरी देखी जाये तो वो है आयशा श्रॉफ की. आयशा श्रॉफ टाइगर श्रॉफ की माँ है. आयशा श्रॉफ ने बहुत कंट्रोवर्सी बनाई थी अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के कारण.

आयशा श्रॉफ डेट कर रही थी साहिल खान को, साहिल खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की लेकिन उसमे वो सफल नहीं हो पाए. ऐसे में उन्होंने फिर एक मॉडल से शादी कर ली. लेकिन उनकी शादी भी सही से चल नहीं पायी और उनका तलाक हो गया.

ऐसे में उन्होंने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने की कोशिश की जिसमे आयशा श्रॉफ ने दे दिया उनका साथ दिया. यह बात साल 2006 की, जब साहिल खान और आयशा श्रॉफ ने मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस की शुरुवात करी थी.

प्रोडक्शन हाउस तो शुरू हो गया लेकिन नज़दीकिया बढ़ने लगी. ये दोनों तो पब्लिक्ली दिखाई देने लगे रेस्त्रो के बाहर और पार्टीज करते कई बार दिखे. अब ऐसे में बात तो सामने आएगी ही इन दोनों के अफेयर की है.

जब साल 2014 का वक्त आया, तो ये सुनने में आया की आयशा श्रॉफ ने साहिल खान के ऊपर केस कर दिया है और उनका यह कहना था की साहिल खान ने इस प्रोडक्शन हाउस में जितने भी पैसे लगाए थे वो अब आगे नहीं लगाना चाहते और उन्ही पैसों का साहिल गलत इस्तेमाल कर रहे है.

मगर साहिल खान ने इस कोर्ट केस में कहा की आयशा श्रॉफ के सभी इलज़ाम गलत है. दरअसल आयशा श्रॉफ जिन पैसों की बात कर रही है वो आयशा श्रॉफ ने ट्रैवेलिंग और एक्सपेंस में खर्च किये थे साहिल खान के लिए. साहिल खान ने आयशा के साथ अपनी सभी प्राइवेट फोटो और वीडियो सामने रख दी.

इसके बाद आयशा की बदनामी होना शुरू हो गयी. फिर आयशा श्रॉफ ने डबल केस कर दिया साहिल के ऊपर. ऐसे में यह दोनों ही इस केस में फसते जा रहे थे. सोशल मीडिया पर भी इनकी ये फोटोज और वीडियो वायरल होने लगी थी. अब ऐसे में साबित हो चूका था की यह दोनों किस तरह के रिलेशन रख चुके थे.

ऐसे में बाद में जैकी श्रॉफ को खुद आना पड़ा इस केस को खत्म करने के लिए. जैकी श्रॉफ ने यह मामला कोर्ट में तो नहीं लेकिन अंदर ही अंदर खत्म करवा दिया. उन्होंने अपनी पत्नी और साहिल खान को बहुत समझाया और साहिल खान को बहुत सारे पैसे देकर उनका मुँह भी बंद करवा दिया.