Gwalior news

ऊर्जा कटौती को लेकर अपनों के बीच घिरे प्रद्युम्न सिंह तोमर, लोगों ने कहा कि उन्हें मंत्री पद से हटाकर सफाईकर्मी बनाया जाए

जैसे-जैसे गर्मी अपने जोरों पर है. वैसे-वैसे अघोषित बिजली कटौती से लोगों की परेशानी बढ़ी हुई है. शहर के साथ-साथ ग्रामीण इलाकों के लोग भी खासे परेशान हैं. ऐसे हालात में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर अपनों में ही घिरते जा रहे हैं. दरअसल भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर प्रदेश में बिजली संकट की बात कही है. इस पर ऊर्जा मंत्री ने अपने बचाव में कहा कि अब बहुत परिवर्तन आ चुका है.

क्या बोले अजय विश्नोई

पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा कि “प्रदेश का विद्युत उपभोक्ता परेशान है. विशेष तौर पर ग्रामीण उपभोक्ता. घरेलू और कृषि दोनों ही बिजली परेशान कर रही हैं. ट्रांसफार्मर बार-बार जल रहे हैं. बदलने में देरी होती है. विद्युत मंडल ने 2 साल से नए ट्रांसफार्मर खरीदे नहीं हैं”. भाजपा विधायक द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद इस मुद्दे पर सियासत गर्मा गई है और ऊर्जा मंत्री निशाने पर आ गए हैं.

ग्वालियर वासी भी कर रहे हैं ट्रोल

इसी के साथ-साथ उर्जा मंत्री को अपने विधायक के अलावा ग्वालियर की जनता भी ट्रोल कर रही है. ग्वालियर के स्थानीय निवासी व पत्रकार दीपक गोस्वामी बिजली कटौती को लेकर अपने विधायक व उर्जा मंत्री को निशाने पर ले रहे हैं. वो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए कहते हैं कि उर्जा मंत्री अपना काम न करके सिर्फ नाले और नालियां साफ़ कर रहे हैं. तो क्यों न उन्हें नगर निगम में सफाई कर्मचारी की नौकरी ही क्यों न दे दी जाए. फेसबुक पर वो लिखते हैं कि, ग्वालियर नगर निगम में यदि कोई सफाईकर्मी की नौकरी खाली हो तो कृपया मंत्री जी को वह नौकरी दिलाने में मदद करें.

ऊर्जा मंत्रालय प्रद्युम्न सिंह तोमर से संभल नहीं रहा है. अघोषित बिजली कटौती ने जीना हराम कर दिया है. इसलिए मंत्री जी की नाली साफ करने की योग्यता का उचित लाभ उठाया जाए और उन्हें मंत्री पद से हटाकर सफाईकर्मी बनाया जाए.