Madhya Pradesh

हमेशा विवादों में बनी रहने वाली सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर विवादों में

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने विवादित बयानों को लेकर वे कई बार, बीजेपी के लिए परेशानी का सबब बन चुकी हैं. अब एक बार फिर वो चर्चा में हैं. इस बार वो मेडिकल टीम को घर पर बुलाकर कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के मामले में प्रज्ञा फिर चर्चाओं में हैं. ऐसे समय जब पीएम मोदी सहित तमाम बड़े नेताओं ने अस्‍पताल में जाकर वैक्‍सीन लगाया है, प्रज्ञा के इस कदम ने विपक्षी कांग्रेस पार्टी को मुद्दा दे दिया है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्‍ता नरेंद्र सलूजा ने इस मुद्दे पर ट्वीट करके चुटकी ली है. सलूजा ने अपने ट्वीट में लिखा ‘अभी कुछ दिन पूर्व ही बास्केटबॉल खेल रही व ढोल की थाप पर नृत्य कर रहीं हमारी भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने आज घर टीम बुलाकर वैक्सीन का डोज़ लगवाया ? मोदीजी से लेकर शिवराजजी व तमाम भाजपा नेता अस्पताल में जाकर वैक्सीन लगवा कर आए लेकिन हमारी सांसदजी को यह छूट क्यों व किस आधार पर?’

इससे पहले प्रज्ञा को एक शादी में डांस करते हुए भी देखा गया था. जिसका आयोजन उनके द्वारा ही किया गया था. इस वीडियो पर भी कांग्रेस की ओर से प्रज्ञा को लेकर टिप्पणी की गई थी, जिन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए मालेगांव विस्फोट मामले में कोर्ट में पेश होने से छूट मांगी थी. यह वीडियो एक शादी का था,जो सांसद के भोपाल स्थित आवास पर आयोजित हुई थी. प्रज्ञा ने दो गरीब लड़कियों की शादी करवाकर उन्हें विदा किया. इस कार्यक्रम में 51 साल की प्रज्ञा थिरकती नजर आ रही हैं और अन्यों से भी ढोल पर हो रहे इस डांस में शामिल होने को कह रही हैं.