Entertainment

करीना कपूर खान की तीसरे बच्चे को लेकर बढ़ी मुसीबतें, दर्ज़ होगी शिकायत

बॉलीवुड में सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार करीना कपूर खान ने कुछ ही समय पहले अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. अब जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की किताब को लॉन्च किया है तो वह विवादों में फंसती भी नजर आ रहे हैं 10 शुक्रवार को उन्होंने अपनी नई किताब बाइबिल फैंस के साथ शेयर की है. इस किताब को उन्होंने अपना तीसरा बच्चा बताया है. लेकिन अब ऐसा लगता है कि इस किताब के कारण वह बड़ी मुसीबत के अंदर फसने वाली है उनकी किताब पर ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड ने आपत्ति जताई.

मिल रही जानकारी के अनुसार ऑल इंडिया माइनॉरिटी डायमंड यूसुफ ने कानपुर में चुन्नी गंज स्थित सिमेट्री में एक बैठक आयोजित किया है इस आयोजन के अंदर करीना कपूर खान के द्वारा उनकी किताब का नाम प्रेगनेंसी बाइबल रखने का विरोध जताया है. बोर्ड की इस बैठक में मुकदमा दायर कराने पर सहमति जता दी है ऐसे में जल्द ही कानूनी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकता है.

वहीं करीना कपूर खान ने इसी साल की शुरुआत में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था तो करीना कपूर खान ने यह किताब दूसरे बेटे के जन्म के बाद ही लिखी हैं जिसके अंदर उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के अनुभव को शेयर किया है. अपनी इस किताब के अंदर करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया था. किताब के लॉन्च होते ही यह बेस्टसेलर किताब बन गई हैं.