DabraGwalior newsMadhya Pradesh

दर्दनाक हादसा : ग्वालियर में बाइक से डीजल लेकर जा रहे युवक की गिरने से लगी बाइक में आग , जिन्दा जला युवक।

ग्वालियर में एनएच-44 पर गुरुवार दोपहर हुए भीषण हादसे में बाइक सवार जिंदा जल गया। वह जेसीबी चालक था। डबरा से कैन में डीजल भरकर गोराघाट की ओर जा रहा था। सिंध नदी के पुल पर बमरौली गांव के पास संतुलन बिगड़ने से वह बाइक समेत गिर गया। बाइक गिरते ही चिंगारी उठी और डीजल से भरी कैन ने आग पकड़ ली। लपटों से घिरा युवक सड़क पर दौड़ने लगा। सड़क किनारे बनी नाली में जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बानमोर निवासी सोनू यादव (25) गोराघाट पर ठेकेदार के यहां जेसीबी चलाता था। गुरुवार को जेसीबी चलाते वक्त डीजल खत्म हो गया। इसी कारण वह डीजल लेने बाइक से डबरा गया था। करीब 25 लीटर डीजल से भरी कैन लेकर लौट रहा था। बाइक की रफ्तार 60-70 प्रति किलोमीटर थी। दोपहर दो बजे सोनू सिंध नदी के पुल के समीप पहुंचा था, तभी अचानक संतुलन बिगड़ गया। बाइक सड़क पर फिसलते हुए गिर गई। सड़क पर तेज रफ्तार बाइक के फिसलने से चिंगारी निकली।

जैसे ही, सड़क से उठती चिंगारी ने डीजल को छुआ, वैसे ही लपटें उठने लगी। बाइक भी धू-धू कर जल उठी। देखते ही देखते युवक भी लपटों में समा गया। हादसे में युवक बाइक समेत जिंदा जल गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने मामले की जानकारी डबरा पुलिस को दी।

डबरा थाना टीआई विनायक शुक्ला का कहना है, युवक गोराघाटा जा रहा था। युवक की पहचान बनमोर निवासी सोनू यादव के रूप में हुई। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के परिजनों की तलाश कर खबर दे दी गई है।