BhopalMadhya Pradesh

मुख्यमंत्री से रोती हुई लड़की ने आंखों की इलाज के लिए मांगी मदद, शिवराज ने कहा- तुम्हारा मामा इलाज कराएगा

भोपाल। अशोकनगर के मुंगावली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा में अचानक मंच पर पहुंचकर एक युवती ने रोते हुए अपने इलाज की गुहार लगाई। मुख्यमंत्री ने बेटी के सिर में हाथ रखा उसके दुख का कारण पूछा। इस पर पीड़िता रोकर अपनी कहानी बताई। मुंगावली निवासी बेटी दीपा केवट अपनी आंखों के इलाज के लिए मदद मांगने मुख्यमंत्री के पास पहुंचीं थीं।


मामला मुंगावली का है, जहां पर सोमवार को विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव के पक्ष में आमसभा करने शिवराज सिंह चौहान पहुंचे थे। जहां मुंगावली निवासी दीपा केवट मंच पर रोती बिलखती पहुंच गईं और अपनी दास्तान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सुनाई। उसने कहा कि उसके घर में आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि वह इलाज करा सकें।

इसके बाद मुख्यमंत्री ने उसे आश्वासन दिया। इस दौरान बेटी मुख्यमंत्री के पैरों पर गिर कर अपनी उपचार के लिए गुहार लगाती देखी गई। इसके बाद मंच के माध्यम से शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पूर्व में भी इस पार्टी की आंखों के इलाज के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा एक लाख एकत्रित कर इसका इलाज कराया गया था, लेकिन अब यह मामला फिर से सामने आया है तो इस बेटी की आंखों का इलाज जहां भी होगा, उसमें जो भी खर्च आएगा वह इसका मामा शिवराज सिंह उठाएगा। सीएम ने मंच से इसका ऐलान किया।

आंखों की बीमारी से परेशान है दीपा केवट
मुंगावली की बेटी दीपा केवट को अपनी आंखों की बीमारी से परेशान है। आंखों के इलाज को लेकर सीएम की सभा मे रोती हुई पहुंच गई। इस संबंध में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि जब नीचे का सिस्टम खराब होता है तो इसी तरह से ऊपर की ओर मदद मांगने आना पड़ता है। इसलिए उस सिस्टम को सही होना जरूरी है, जिससे ऐसा फिर कभी न हो।


उमा भारती भी उतरी चुनाव मैदान में
पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी चुनाव मैदान में उतर गई हैं। उन्होंने सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ अशोकनगर के मुंगावली और भिंड के मेहगांव में सभाओं को संबोधित किया। बता दें कि प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कुछ दिन पहले ही ऐलान किया था कि वह उप चुनाव भाजपा के लिए प्रचार करेंगी। उमा भारती ने 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव से हटने का ऐलान कर दिया था।