BhopalIndoreMadhya Pradesh

इंदौर में एक बकरे ने बढ़ाई पुलिस की चिंता, कोर्ट भी पहुंच सकता है मामला

इंदौर। इंदौर पुलिस के लिए एक बकरे के चोरी होने का केस चुनौती बन गया है।जिसके खोजने के लिए पुलिस ने बकायदा केस दर्ज कर जांच और छानबीन में जुटी हुई है। मामला इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके का है।
जानकारी के अनुसार इंदौर के भंवरकुआं थाने के गणेश नगर के मकान नंबर 11 निवासी प्रवीण का हीरा नाम का बकरा चोरी हो गया है। यह घटना मंगलवार और बुधवार की रात का बताया जा रहा है। रात में कोई बकरा चोरी करके ले गया जिसकी जानकारी सुबह होने पर प्रवीण् को हुई। जिसके बाद वो परिजनों के साथ आसपास इलाके में बकरे को खोजना शुरू किया। बकरा नहीं मिलन पर इसकी शिकायत पुलिस थाने में की गई। पुलिस ने भी मामले को पहले समझा और तफ्तीश के बाद पुष्टि की कि प्रवीण के घर पर एक बकरा था जो कि सुबह से गायब है।

तलाश में जुटी पुलिस
बरहाल आर्थिक राजधानी में अब तक कई बड़ी चोरियों की वारदात सामने आई है पुलिस लाइन बड़ी वारदातों को समय रहते सुलझाया है। पुलिस के लिए अब और बड़ी चुनौती होगी कि आखिर वह बकरा चोरी की वारदात को कब तक सुलझा पाते है। इसके साथ ही फरियादी को भी अब चोरी का बकरा लेने के लिए न्यायालयीन प्रक्रिया का ही पालन भी करना होगा। यदि चोरी का बकरा मिल भी जाता है और पुलिस जब्ती करती है तो न्यायालय ही बकरे को स्वामी के सुपुर्द करेगी।