BhopalIndoreMadhya Pradesh

कमलनाथ की कृष्ण पूजा व अर्जुन के भेष पर कैलाश विजयवर्गीय की आपत्ति पर भड़के के के मिश्रा

इंदौर। कृष्ण जन्माष्टमी पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की पूजा करने और उनके अर्जुन वाले पोस्टर पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए इसे चाटुकारिता बताया है। वहीं कांग्रेस के मीडिया प्रभारी (ग्वालियर चंबल संभाग) के के के मिश्रा ने कहा है कि क्या भगवान की पूजा करना किसी पार्टी विशेष और व्यक्ति विशेष का अधिकार है। अगर कोई कार्यकर्ता कमलनाथ जी को अर्जुन मानता है तो इसमें किसी को बुरा क्यों लग रहा है।


कमलनाथ द्वारा जन्माष्टमी पर प्रोग्राम रखने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ जी का इस उम्र में भगवान के प्रति अनुराग जागा है तो अच्छा है। यह जीवन भी उनका अच्छा निकल गया, अगला जीवन भी, अच्छा होगा, क्योंकि भगवान का स्मरण तो व्यक्ति के कई जन्मों के पाप को धो देता है। इस जीवन को उन्होंने काफी अच्छे तरीके से निकाला है। केंद्रीय मंत्री रहे, सारी पांच सितारा सुविधाओं को अच्छे तरीके से भोगा है। अगला जीवन भी उनका अच्छा हो यही मेरी शुभकामना है।


कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मीडिया प्रभारी के के मिश्रा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को तो मध्यप्रदेश में कोई पूछ ही नहीं रहा और वो कमलनाथ जी पर निशाना साध कर लाइम लाइट में बने रहना चाहते हैं। उनको मालूम है कि मध्यप्रदेश भाजपा में उनकी अब नहीं चल रही, सरकार तक में उनकी कोई सुनवाई नहीं है।