Entertainment

मुझे शो से निकाला गया: सुनील ग्रोवर

अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने अनुभवों और संघर्षों के बारे में बात की हैं. उन्होंने कहा है, ये दरिंदो की इंडस्ट्री नहीं है. टैलेंट को मौका मिलता है और कोशिश करते रहना पड़ता है. सुनील ग्रोवरने टीवी शो, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल से लोकप्रियता हासिल की और बागी (2016), पटाखा (2018), और भारत (2019) जैसी फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं. अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का मनोरंजन उद्योग में लंबा करियर रहा है.

इंडस्ट्री में अपने अनुभवों और संघर्षों के बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा, जब मैंने शुरुआत की तो मनोरंजन जगत से कोई संबंध नहीं था. मुझे अभिनय का कीड़ा था, मैंने थिएटर किया. ज्यादातर गंभीर नाटक लेकिन मुझे लोगों को हंसाना भी पसंद था. आज भी मुझे लगता है कि मेरी यह कॉमेडी नहीं है. शुरुआत में मैंने बहुत धक्के खाए, जो एक नौसिखिया के रूप में स्वाभाविक है, एक पेशे को सीखना है. मैं कई बार निराश हुआ हूं. हां, कई बार, जब मुझे शो पर रिप्लेस किया गया है और यह चोट देती है. इसने मुझे दुखी किया लेकिन मैंने सीखा है कि कोशिश करते रहना चाहिए. हो सकता है उन लोगों को लगे कि उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति मिल सकता है जो व्यावसायिक रूप से अधिक अच्छा हो. किस्मत यहां मायने रखती है. लेकिन ये दरिंदो की इंडस्ट्री नहीं है.

अभिनेता ने स्वीकार किया कि उन्हें इंडस्ट्री से बहुत प्यार मिला है और हर किसी को यहां अपनी प्रतिभा साबित करनी है. उन्होंने कहा, कोई भी किसी को भी उद्योग में शामिल होने के लिए मजबूर नहीं करता है लेकिन अगर आप करते हैं, तो आपको इस दौर से गुजरना होगा. मैं उन लोगों के लिए दुखी हूं जिनके पास इंडस्ट्री के कठोर अनुभव हैं.