EntertainmentReligious

करीना कपूर ने जब बिपासा बसु को जड़ दिया था थप्पड़

अक्सर ही हमको बॉलीवुड कलाकारों के बीच हुई अनबन की खबरें सुनने को मिलती रहती है. यही नहीं एक्ट्रेस के बीच हुई कैट फाइट को सुर्खियों में बदलने में बिल्कुल भी टाइम नहीं लगता है. इंडस्ट्री में दो ऐसी एक्ट्रेस भी हैं, जिनके बीच हुई अनबन किसी से भी नहीं छिपी है. उन दोनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि बात हाथ चलाने तक पहुंच गयी थी. वहीं झगड़े की वजह से दोनों ही एक्ट्रेस ने साथ में कभी भी काम ना करने का फैसला भी कर लिया था.

हम बात कर रहे हैं, बॉलीवुड की दो सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर और बिपाशा बसु की. यह दोनों ही सितारें आज किसी भी इवेंट में भले ही अच्छे दोस्त की तरह मिलते हो, लेकिन एक समय था जब यह अभिनेत्रियां एक दूसरे के मुंह को देखना पसंद नहीं करती थीं. यह बात साल 2001 की है, जब उनकी फिल्म ‘अजनबी’ रिलीज होने को थी. फिल्म में उनके अलावा बॉबी देओल और अक्षय कुमार भी थे.

यह चारों ही कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में बिपाशा बसु के कुछ बोल्ड सीन्स भी थें. जिससे वह काफी सुर्खियों में आ गई थीं. वहीं उनके आगे करीना के रोल की दूर-दूर तक कोई चर्चां नहीं थी. ये बात करीना कपूर को बिलकुल हज़म नहीं हुई करीना कपूर बिपाश बसु से चिड़ने लगी थी उनसे बात तक नहीं करती थी.

करीना कपूर को लगने लगा था डर की कही बिपाशा उनके हिस्से की भी फूटेज ना खा लें. यही नहीं एक्ट्रेस की इनसिक्योरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गयी थी कि फिल्म के सेट पर ही दोनों का काफी बड़ा झगड़ा हो गया था. वहीं बेबो ने बिपाशा को काली बिल्ली बोल दिया था और साथ में एक थप्पड़ भी जड़ दिया था. इस लड़ाई को देख बॉबी देओल बीच बचाओ करने आगे थे.

करीना कपूर इतना गुस्से में थी की बॉबी देओल को ही उल्टा सीधा सुनाने लगी इन सब चीजों को देखते हुए बिपाशा ने करीना के साथ कभी काम नहीं करने का फैसला कर लिया था दोनों ही एक्ट्रेस के बीच थोड़ी शांति तब आई जब कुछ सालों के बाद सैफ अली खान के बर्थडे पर करीना ने बिपाशा को इनवाइट किया पर सैफ के इस बुलाने पर भी बिपाशा बसु ने मना नहीं किया और पार्टी में चली आई करीना कपूर खान के गले भी मिली.