Madhya Pradesh

सरकारी योजनाओं के प्रचार अब भी कर रहे कमलनाथ

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार को गए पूरे तीन महीने होने को हैं लेकिन सरकारी योजनाओं पर मुख्यमंत्री के तौर पर अभी भी कमलनाथ ही होर्डिंग्स पर प्रचार कर रहे हैं। वो भी ऐसे समय जब पूरे प्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है।
इसी उपचुनाव में धार जिले की बदनावर विधानसभा भी शामिल है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं दोनों ही पार्टियां सक्रिय नजर आने लगीं हैं। दूसरी और इसका असर भी धार मुख्यालय पर देखने काे मिल रहा है। प्रदेश में कमलनाथ सरकार को गए तीन महीने का समय हाेने काे आया है, लेकिन सरकारी योजनाओं, होर्डिंग व प्रचार सामग्री में उनके प्रमुख चेहरे अब भी नजर आ रहे हैं। कलेक्टोरेट में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का मुस्कराता चेहरा देख कांग्रेसी खुश हो रहे है तो भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है।
पशुपालन विभाग का प्रचार होर्डिंग कलेक्टोरेट आने वालों का ध्यान बरबस ही अपनी ओर खींच लेता है। इसमें कमलनाथ का बड़ासा फोटो है हालांकि सरकार बदलते ही योजनाएं तो नहीं
बदलतीं लेकिन सरकार चलाने वाले चेहरे तो बदल ही जाते हैं। लेकिन धार में तीन महीने बाद भी कमलनाथ शासकीय याेजनाओं के हाेर्डिंग पर अब भी कायम है, जिसे अभी तक नहीं हटाया गया है। कांग्रेस के जिला प्रवक्ता राजेश पटेल का कहना है कि जो योजनाएं कांग्रेस सरकार
लाई थी वह योजनाएंं अभी भी चल रही हैं। भाजपा को फ्लेक्स की पॉलिटिक्स नहीं करना चाहिए। जिला प्रशासन अभी कोविड-19 महामारी से निपटने में पूरी तरह से व्यस्त है।