Gwalior newsMadhya PradeshPolitics

यूं ही कोई बिकाऊ नहीं होता, जिसके खून में गद्दारी हो वो वफा नहीं करता

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने अपनी गद्दारी को सही साबित करने के लिए शब्दों का जाल बुन रहे हैं ताकि जनता को बरगलाया जा सके और एक बार फिर जनता के वोटों की दलाली कर सकें।
भाजपा की एक बैठक में जजपाल सिंह जज्जी ने कहा कि भाजपा ने उन्हें 3 महीने में अपना बना लिया है।
जजपाल से ज्योतिरादित्य सिंधिया के वायरल ऑडियो को लेकर पूछे सवाल पूछे जाने जजपाल ने कहा कि सिंधिया ऐसे नेता है जो अपने अकाउंट से करोड़ों रुपए दान कर लोगों की मदद करते हैं कांग्रेस इसे नहीं समझ पाई। इससे पहले उन्होंने बैठक में कहा, आखिरकार कांग्रेस के 22 विधायकों ने उससे बेवफाई क्यों की जसपाल ने शायराना अंदाज में अपनी बात कहते हुए कहा ‘यूं ही कोई बेवफा नहीं होता कुछ तो वजह रही होगी’। लेकिन जजपाल सिंह ये कभी जनता को और सार्वजनिक रूप से नहीं बताएंगे कि जनता के वोटों की दलाली कैसे की और इसके बदले में कितना मिला। इसके लिए कौन सी डील हुई थी। साहब यूं ही कोई बिकाऊ नहीं होता, जिसके खून में गद्दारी हो वो वफा नहीं करता।
जनता के वोटों का सौदा कर कांग्रेस पर तोहमत लगाने वालों क्या कभी अपने गिरेबां में झाका है। आज गद्दारी की तो किसके दम पर और दलाली के लायक भी बने तो किसके दम पर। वो कांग्रेस ही थी जिसके आस्तीन में रहकर तुमने गद्दारी की।