Sports

युवराज सिंह फिर खेलेंगे क्रिकेट ? जाने क्या है पूरी खबर

क्रिकेट की दुनियाँ में युवराज सिंह एक अलग नाम बना चुके है, 2007 टी 20 चैम्पियन से 2011 विश्व कप विजेता रहे युवराज के नाम कई रिकॉर्ड है.
सबसे तेज अर्ध शतक बनाने का रिकॉर्ड युवराज के नाम ही है, 2007 टी 20 विश्व कप में युवराज ने एक ओवर में 6 छक्के लगा कर सिर्फ 12 गेंद में अपना अर्ध शतक पूरा किया था, जो की आज भी एक रिकॉर्ड है.

PCA सचिव पुनीत बाली ने किया युवराज से आवेदन –

PCA सचिव पुनीत बाली ने युवराज सिंह से पंजाब की घरेलू टीम में वापसी करने का अनुरोध किया है, बाली का मानना ​​है कि युवराज सिंह का अनुभव पंजाब के कई युवा खिलाड़ियों के लिए उपयोगी होगा, और उनकी सलाह से उन्हें सितारों में विकसित होने में मदद मिलेगी। पंजाब ने हाल ही में मनन वोहरा और बरिंदर शरण जैसे कई भरोसेमंद खिलाड़ियों को खो दिया है, जिन्होंने दो सत्र पहले चंडीगढ़ के लिए खेलने की योग्यता हासिल की थी।

“पिछले कुछ सत्रों में, हमने अन्य राज्यों के खिलाड़ियों को खो दिया है, हमारे कई खिलाड़ी चंडीगढ़, छत्तीसगढ़ और हिमाचल में हैं। इसलिए हमें लगा कि युवराज का अनुभव एक खिलाड़ी को बहुत अधिक मूल्य दे सकता है और युवाओं को प्रेरित कर सकता है।” – PCA सचिव पुनीत बाली

सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलना भी ठीक है – पुनीत बाली

बाली का मानना ​​है कि युवराज सिंह से इस तरह की सलाह लेना वास्तव में युवा खिलाड़ियों के काम आएगा, और वह युवराज के साथ पंजाब के लिए केवल सीमित ओवरों का क्रिकेट खेलना भी ठीक है। हलाकि अभी तक युवराज का कोई आधिकारिक जवाब आया नहीं है, देखना ये है की क्या युवराज अपने पिछले साल के IPL के ख़राब प्रदर्शन को भूल क्रिकेट में वापसी करते है या नहीं।