Madhya Pradesh

महिलाओं को देख पागल हुए भाजपा विधायक, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार होने के बाद से भाजपा जनप्रतिनिधि किसी भी कानून से स्वयं को ऊपर समझते हैं। इंदौर में एक बार फिर भाजपा नेता ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई है। इस बार यह काम इंदौर में भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने किया है। क्या करें विधायक जी, ढेर सारी महिलाओं को देख खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाए। ब्यूटी पॉर्लर असोशिएशन की महिलाएं लॉकडाउन के बाद शहर में ब्यूटी पॉलर खुलने की खुशी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गईं।
बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने अपनी वाहवाही लूटने के चक्कर में महिलाओं के साथ केक काटा और मिठाई खाई। इस सब के बीच वो सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए और इसका ख्याल नहीं रखा। उन्होंने भीड़ में खड़े होकर फोटो खिंचवाईं, ऐसा कर उन्होंने कई लोगों की जिंदगी को संकट में डालने का काम किया।
तीन महीने पर बाद प्रशासन ने ब्यूटी पार्लर खोलने की अनुमति दी थी। इसका धन्यवाद करने के लिए ब्यूटी पार्लर एसोसिएशन की महिलाएं केक, मिठाई और बुके लेकर सरकारी रेस्ट हाउस रेसीडेंसी कोठी पहुंच गईं। वो सब यहां आपदा प्रबंधन की बैठक कर रहे बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला और अधिकारी को धन्यवाद करने पहुंची थीं।

रमेश मेंदोला ने अपनी वाहवाही लूटने के चक्कर में इस मौके पर महिलाओं के साथ केक काटा और मिठाई खाई. महिलाओं ने भी बुके देकर उनका सम्मान किया। हालांकि इस सब के बीच नेताजी सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए और इसका जरा भी ख्याल नहीं रखा। उन्होंने भीड़ में खड़े होकर फोटो खिंचवाईं. ऐसा कर उन्होंने कई लोगों की जिंदगी को संकट में डालने का काम किया।
कांग्रेस ने इस मामले में विधायक रमेश मेंदोला पर कार्रवाई करने की मांग की है. कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने मेंदोला के खिलाफ धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की। क्योंकि कोरोना के संक्रमण काल में भीड़ जुटाना धारा 144 का उल्लंघन माना जा रहा है. इस दौरान किसी भी तरह की गैदरिंग (भीड़ जुटाना) पर रोक है।