Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल का नाम तय होते ही बड़ा धमाका होगा

मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार में मंत्रियों के नाम की घोषणा के साथ ही भाजपा में बड़ा धमाका होगा। यह दावा कांग्रेस नेताओं ने  किया है। भाजपा सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस नेताओं ने आरोपों की झड़ी लगा दी।   
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा कहा कि भाजपा सरकार अपने 100 की दिन उपलब्धि और मंत्रिमंडल के विस्तार करने में लगी है। भाजपा ने जनता की कांग्रेस सरकार गिराने का अपराध किया है। जल्द ही उपचुनाव में जनता इसका जवाब देगी। मानव तस्करी कर विधायकों की खरीद-फरोख्त कर लोकतंत्र की पीठ पर छुरा घोपने का काम भाजपा ने किया है।
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने कहा कि देश के कई प्रदेशों में जब विधानसभा स्थगित हुई और मैंने भी किया तो मेरा मजाक उड़ाया गया था। न्यायपालिका ने भी कोरोना को नजरअंदाज किया। एमपी में कोरोना तेजी से फैला, क्योंकि सरकार बनाने के चक्कर में ध्यान नहीं दिया गया। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों के लिए सीएम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिम्मेदार हैं। यह सरकार अवैधानिक है। इस दौरान पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी उपस्थित रहे।