Corona VirusMadhya Pradesh

मध्यप्रदेश में किल कोरोना अभियान पार्ट 2 चार मंत्रियों की निगहबानी में होगा शुरू

भोपाल। मध्यप्रदेश में किल कोरोना अभियान 2 प्रदेश सरकार के चार मंत्रियों की निगरानी में किया जाएगा। इसके लिए एक समिति भी बनाई है. इसमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग हैं। प्रदेश में 1 अगस्त से 14 अगस्त के बीच किल कोरोना अभियान पार्ट 2 चलाया जाएगा।


इस फैसले के बारे में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि सरकार ने 1 अगस्त से किल कोरोना अभियान पार्ट 2 चलाने का फैसला किया है. इस अभियान की निगरानी के लिए सरकार ने चार मंत्रियों की एक समिति भी बनाई है। इसमें गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह , स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को शामिल किया गया है। यह समिति प्रदेश भर में चलने वाले किल कोरोना अभियान की मॉनिटरिंग करेगी।

किल कोरोना अभियान के तहत ही जिलों में नगर निकायों की ओर से जागरूकता अभियान भी चलाए जाएंगे। नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने इसके बारे में बताया कि सभी नगर निगम और नगर पालिकाओं के अधिकारियों को इस संबंध में निर्देशित कर दिया गया है। किल कोरोना अभियान की टैगलाइन ‘संकल्प की चेन जोड़ो, कोरोना की चेन तोड़ो’ दी गई है।