Gwalior newsMadhya PradeshPolitics

मध्यप्रदेश में उपचुनाव के लिए सेट किए जा रहे अधिकारी

मध्यप्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसके साम, दंड, भेद का प्रयोग करने से भी नहीं चूक रही है। पहले विधायकों को तोड़कर सरकार बनाई अब धन और सत्ता के बल पर जनता के वोटों को खरीदना चाहते हैं। इसी क्रम में मध्यप्रदेश में आईएस समेत दूसरे अधिकारियों को व्यापक स्तर पर तबादला किया जा रहा है।
इस संबंध में कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा सलूजा ने सोशल मीडिया पर कहा कि शिवराज सरकार बनने के बाद हुए तबादलों को ट्रांसफर उद्योग बताया है। सलूजा का कहना है कि ये सरकार रोज एक ट्रांसफर लिस्ट तैयार कर रही है.
सलूजा ने ट्वीट किया कि शिवराज सरकार में कोरोना महामारी में भी रोज़ एक ट्रांसफ़र लिस्ट…? इतिहास बना दिया , पूरे घर के बदल डालूंगा और अब तो ऐसा लग रहा है पड़ोस के भी बदल डालूंगा. तीन माह में रिकॉर्ड ट्रांसफर…”ट्रांसफर उद्योग चालू आहे.”

आपको बता दें कि शिवराज सरकार बनने के बाद से राज्य में आए दिन अफसरों के तबादले किए जा रहे हैं। 17 जून को भी 6 IPS अफसरों के तबादले किए गए. इससे पहले 26 IAS अधिकारियों के भी तबादले किए जा चुके हैं। आज भी कुछ आईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं।