Madhya Pradesh

मंत्रिमंडल विस्तार के साथ शिवराज सरकार की विदाई : लखन घनघोरिया

शिवराज सरकार मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार के साथ इसकी विदाई हो जाएगी। यह दावा कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे लघन घनघोरिया ने किया है। इसका कारण भाजपा का आतंरिक असंतोष और उनकी अनदेखी है।
पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा है कि जिस दिन शिवराज मंत्रिमंडल का गठन होगा, उस दिन सरकार की विदाई तय हो जाएगी. उन्होंकने अपने इस दावे का आधार, हाल में हुए राज्यिसभा सांसदों के चुनाव को बनाया है। उन्होंने कहा है कि राज्यसभा चुनाव में हुई क्रास वोटिंग विधायकों के असंतोष और सरकार के प्रति नाराजगी के साफ संकेत हैं।
पूर्व कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ विधायक अपनी उपेक्षा से नाराज हैं. सरकार मे बैठे लोग उनकी बात नही सुन रहे हैं, ऐसे मे असंतोष लगातार बढ़ता जा रहा है। उन्होंगने कहा कि जिस दिन मंत्री मंडल का गठन होगा, उसी दिन वरिष्ठ विधायकों का यह असंतोष शिवराज सरकार की विदाई तय कर देगा।
उन्होंने कहा कि अल्प समय, अल्प मत और अल्प मंत्रिमंडल की सरकार ज्यादा दिन नही चलेगी। बुधवार को कांग्रेस संगठन ने पेट्रोल और डीजल के दामों में की गई मूल्य व्रद्धि के खिलाफ पूरे प्रदेश मे एक दिन का धरना आयोजित किया था। इस मौके पर कमलनाथ के बेहद करीबी और पूर्व कैबिनेट मंत्री लखन घनघोरिया ने शिवराज सरकार पर तंज कसा।