IndoreMadhya Pradesh

पोर्न फिल्म का धंधा : जिसके फार्म हाउस में शूटिंग करवाते, उससे संबंध भी बनवाते थे

इंदौर। वेब सीरीज में काम दिलाने के बहाने पोर्न फिल्म बनाने वाले मामले हर दिन नए राज सामने आ रहे हैं। साइबर सेल पुलिस को ने इस गिरोह से जुड़े और लोगों के बारे में पता लगाया है। साथ में यह भी पता चला है कि जिन कारोबारियों के फार्महाउस में शूटिंग की जाती थी, आरोपी उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए युवतियों पर दबाव भी बनाते थे। पीड़ित मॉडल युवतियों ने शहर के कुछ बड़े फोटोग्राफर और मॉडल को-ऑर्डिनेटर के नाम बताए हैं। सबूतों के आधार पर साइबर सेल इन्हें केस में सह आरोपी बनाएगी।


साइबर सेल एसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल टीम गिरोह के सरगना बृजेंद्र सिंह गुर्जर की तलाश में जुटी है। सरगना बृजेंद्र ने इंदौर की कई मॉडल्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म के बड़े बैनर्स में लॉन्च करने के नाम पर धोखा दिया है। कई मॉडल्स के हॉट वीडियो शूट कर उसने अपने पास इकट्‌ठा कर रखे हैं। इन्हीं शूट्स के आधार पर वह कुछ मॉडल्स को गलत काम के लिए धमका चुका है। कुछ मॉडल्स ने शूट के बाद रुपए और मूवी लॉन्च नहीं करने की बातें भी शिकायत में कही हैं। इसके अलावा उन सभी वेबसाइट के संचालकों को साइबर सेल ने लीगल नोटिस दे दिए हैं, जिन्होंने पीड़ित मॉडल्स युवतियों के शूट किए वीडियो पोर्न साइट पर बिना उनकी अनुमति के अपलोड किए हैं।

हाइप्रोफाइल स्कॉट सर्विस से जुड़ी युवतियां भी शामिल


रैकेट में हाई प्रोफाइल स्कॉट सर्विस से जुड़ी युवतियां भी शामिल हैं। ये हॉट फिल्म शूट के नाम पर कई उभरती मॉडल्स को शूट्स के लिए उकसाती हैं। फिर कैमरा बंद करने का बहाना कर उनके न्यूड सीन शूट करा लेती हैं। इस तरह के सीन रिकॉर्ड होने के बाद उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था। उनसे शूटिंग कराई जाती थी और जिन कारोबारियों के फार्महाउस में शूटिंग की जाती थी, उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया जाता था। शहर में खुद को मॉडल को-ऑर्डिनेटर बताने वाले संदीप, फोटोग्राफर अरमान और वेब सीरीज के नाम पर फिल्में डायरेक्ट करने वाले विशाल नाम के युवक की जानकारी सेल को मिली है। सबूतों के आधार पर इस केस में और आरोपी बढ़ सकते हैं।