NationalTOP STORIES

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर राहुल का हल्ला बोल, लॉन्च किया कैंपेन

नई दिल्ली। पिछले तीन हफ्ते से हर रोज पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी के खिलाफ अब कांग्रेस सड़कों पर उतर आई है। कांग्रेस कार्यकर्ता इस मामले पर पूरे देश में जहां विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ जनता से बोलने की अपील करते हुए हल्ला बोल अभियान की भी शुरूआत की।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि  आइये #SpeakUpAgainstFuelHike Campaign से जुड़ें। कांग्रेस ने सोमवार की सुबह 10 बजे से देशभर में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।
इसके अलावा कांग्रेस के सभी नेता, मुख्यमंत्री और अन्य पदाधिकारी इस मसले पर अपने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करेंगे। इससे पहले भी जवानों और चीन के मसले पर कांग्रेस पार्टी ने ऐसा किया था. राहुल के अलावा प्रियंका ने भी ऐसा ही एक ट्वीट किया।
राहुल गांधी ने सोमवार को जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें कहा जा रहा है कि कोरोना संकट और चीन के साथ बिगड़ते हालात के बीच सरकार ने आम आदमी को अपने हालात पर छोड़ दिया है। इसमें कहा गया कि लोगों के पास रोज़गार नहीं है और केंद्र सरकार 21 दिनों से हर रोज दाम बढ़ाए जा रही है।