DabraNationalPolitics

डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे की कोरोना से मौत, 11 सितंबर को सीएम शिवराज के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए थे

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे की मंगलवार को कोरोना से मौत हो गई है। एसडीएम पांडे का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मंगलवार को देहांत हो गया। दो हफ्ते पहले एसडीएम पांडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद तबियत बिगड़ने पर उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाया गया था।

डबरा के एसडीएम राघवेंद्र पांडे 11 सितंबर को सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके अगले दिन 12 सितंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। कोरोना संक्रमित होने पर उनकी तबियत इतनी ज्यादा बिगड़ी कि उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच 17 सितंबर को उनका ट्रांसफर भी हो गया, उन्हें अपर कलेक्टर दतिया बनाया गया था, लेकिन वह ज्वाइन नहीं कर पाए। मंगलवार को सुबह मेदांता अस्पताल में सुबह 8 बजे उनका निधन हो गया।
मध्यप्रदेश में हरदिन 2500 से ज्यादा केस
हर रोज मध्यप्रदेश में 2500 से ज्यादा केस मिल रहे हैं और मौत का आंकड़ा भी 25-30 के बीच है। सबसे ज्यादा केस इंदौर और भोपाल समेत चारों महानगरों में मिल रहे हैं। भोपाल में 300 से ज्यादा और इंदौर में 400 से ज्यादा केस आ रहे हैं। मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना से 2242 लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं 1 लाख 24 हजार 166 संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं, ग्वालियर अंचल में अब तक 268 मौतें हो चुकी हैं और 19 हजार से ज्यादा केस मिल चुके हैं।