Sports

जाने छोटे पंड्या का क्या नाम रखा हार्दिक और नताशा ने

टीम इंडिया के तेज तर्रार आल राउंडर और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पंड्या हमेशा से चर्चा में बने रहते है, विराट कोहली के टीम में एक मजबूत और दमदार खिलाडी माने जाने वाले हार्दिक पंड्या ने लॉकडाउन के बीच नताशा स्टन्कोविक के साथ सगाई की थी, जिसके कुछ ही दिन बाद सोशल मीडिया में खबर मिली की अब वे पिता बनने जा रहे है. हाल ही में अपने चोट से उभरे हार्दिक पंड्या पिता बने है और उनको बेटा हुआ है

जाने क्या है बेटे का नाम –

हार्दिक पंड्या ने अपने बेटे का नाम ‘ अगस्त्य’ रखा है, इस नाम का मतलब है ऋषि और एक सकारात्मक ऊर्जा जो आपके जीवन को सही रास्ते पर ले जाता है.
सोशल मीडिया पर नाम पोस्ट करने के बाद पंड्या की तस्वीर अगस्त्य के साथ वायरल हो गयी और इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक तक हर जगह शेयर की गयी.
IPL में मुंबई टीम से खेलने वाले हार्दिक पंड्या काफी दिनों बाद नज़र आएँगे मैदान पर.

IPL में बड़े छक्के लगाने का हुनर –

कॉफी विथ कारन का शो हो या भारत बनाम पाकिस्तान का वो फाइनल चैम्पियंस ट्रॉफी मैच, हार्दिक पंड्या हमेशा से सुर्खियां बटोरते नज़र आये है. कई बार विवाद में नाम आने के बाद हार्दिक ने हमेशा से अपने बैटिंग और बोलिंग से अपने क्रिटीक्स को जवाब दिया है. IPL के कई मैच में गगन चुम्बी छक्के लगाने का काम कई बार हार्दिक ने बड़े ही आसानी से किया है. अब देखना ये है की क्या वे इतने समय बाद क्रिकेट से दूर होने के बाद IPL में अच्छा खेलते है या नहीं।