ChambalGwalior newsMadhya Pradesh

चंबल में उपचुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका

भिंड/ ग्वालियर। मध्यप्रदेश में 26 सीटों पर होने वाले उपचुनाव पहले भाजपा को चंबल मे बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के बागी नेताओं के टिकट दिए जाने की सूचना से भाजपा में बड़ी संख्या नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं।
इसी कड़ी में भाजपा की जिला मंत्री रही भिंड की पूर्व जनपद अध्यक्ष संजू जाटव ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। उन्होंने आरोप लगाया भाजपा ने उनका सम्मान नहीं किया। पिछले 2 साल से घर बैठी थी, लेकिन भाजपा की ओर से किसी ने काम करने के लिए नहीं कहा। संजू जाटव ने कहा, वे गोहद सुरक्षित विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहती हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आशीर्वाद दिया है। बाकी पार्टी जो फैसला करेगी उसे आदेश मानकर काम करेंगी।
बुधवार को श्रीश्री 1008 महामंडलेश्वर वैराग्यनंद गिरि महाराज उर्फ मिर्ची बाबा, गुजरात के श्रीश्री 1008 आनंदगिरि महाराज के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद भी संजू जाटव का दर्द छलका। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा भाजपा के कारण ही उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आया था, जिसमें उनकी अध्यक्ष की कुर्सी चली गई थी। उन्होंने कहा कि वे अब पूरी ताकत के साथ कांग्रेस के लिए काम करेंगी।