Gwalior newsMadhya Pradesh

ग्वालियर-चंबल संभाग की सभी विधानसभा सीटों पर जीत ही के के मिश्रा का बर्थ डे गिफ्ट

के के मिश्रा के जन्मदिन पर विशेष

ग्वालिलयर चंबल संभाग के कांग्रेस के मीडिया प्रभारी के के मिश्रा की छवि प्रदेश में दमदार और स्वच्छ छवि और अपने बेबाक नेता के रूप में होती है। 23 जून को के के मिश्रा के जन्मदिन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि उपचुनाव में ग्वालियर-चंबल संभाग की सभी सीटों पर कांग्रेस को जीताकर अपने नेता के के मिश्रा को असली वाला बर्थ डे गिफ्ट देंगे। इसके साथ ही एकबार फिर से कमलनाथ जी के नेतृत्व में हम कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।
ग्वालियर चंबल संभाग में के के मिश्रा की जिम्मेदारी ज्योतिरादित्य सिंधिया की गद्दारी के बाद बढ़ गई है। कमलनाथ के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की एकबार फिर से सरकार बनेगी। यह के के मिश्रा का संकल्प है। इस संकल्प को पूरा करने के लिए के के मिश्रा को कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता का अपार समर्थन मिल रहा है।
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कांग्रेस के कमलनाथ की सरकार को जोड़ तोड़ करने की हिम्मत ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मिलकर जरूर दिखाई है। लेकिन शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के एक नेता से बुरी तरह खौफ खाते हैं। जानने वाले तो ये भी कहते हैं कि कांग्रेसी नेता के. के. मिश्रा के सपने से भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान डरते हैं।
शिवराज सिंह के व्यापमं मामले को जोर शोर से उठाने वाले के के मिश्रा को कांग्रेस कार्यकर्ता का भारी समर्थन प्राप्त है। ज्योतिरादित्य सिंधिया की दगाबाजी के बावजूद ग्वालियर-चंबल संभाग में जनता के विश्वास का विश्वास है के के मिश्रा।
मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार उजागर करने और शिवराज सरकार की कारगुजारियां उजागर करने के के कारण के के मिश्रा के दमन का कुत्सित प्रयास भी किया गया था।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को अब हार का डर सताने लगा है उसका कारण कांग्रेस के समर्पित सिपाही सिर्फ और सिर्फ के के मिश्रा हैं। आगामी उपचुनाव ग्वालियर-चंबल संभाग में कांग्रेस की सभी सीटों पर जीत दिलाने के लिए के के मिश्रा ने कमर कस ली है।