BusinessEntertainmentInternationalNationalNews

क्या दुबारा होगी Tik – Tok की एंट्री भारत में ? Tiktok Reliance Deal

दुनियाँ के चौथे और भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अम्बानी TIk – Tok में निवेश करने का विचार कर रहे है, एक मीडिया रिपोर्ट के आधार पर ये बात सामने आयी है की रिलायंस की टेलीकॉम टीम शार्ट वीडियो प्लेटफार्म में निवेश करने की संभानाएं टटोल रही है। टिकटॉक के सीईओ केविन मेयर रिलायंस के टॉप अधिकारियों से मिले हैं, ताकि ये जान सकें कि क्या भारत का बिजनेस खरीदने में रिलायंस को रुचि है। भारत में पाबंदी के बाद ByteDance की स्वामित्व वाली कंपनी TikTok को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. हालांकि अभी निवेश को लेकर रिलायंस इंडस्ट्रीज और ByteDance की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है.

खबर को रिलायंस ने बतया अफवाह –
बाजार में इस बात की चर्चा गरम है कि रिलायंस अब Tik – Tok को खरीद सकता है, लेकिन कंपनी ने इसे अफवाह कहते हुए इस पर कोई और प्रतिक्रिया नहीं दी है। रिलायंस के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी ने हमेशा ही सेबी के नियमों के तहत और स्टॉक एक्सचेंज के साथ एग्रिमेंट के तहत जरूरी सूचनाएं दी हैं।

फेसबुक और इंस्टाग्राम ले आयी Tik – Tok जैसा सुविधा –

Tik – Tok के बेन होने के कुछ दिन बाद ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर शार्ट विडियो सुविधा आ गयी और यूजर को काफी भा रहा है ये नया फीचर,
भारत में लाखो , करोडो फॉलोवर के साथ कई Tik – Tok यूजर काफी पॉपुलर थे जिनका एप बेन होने के बाद कही पता नहीं है लेकिन, इंस्टाग्राम फेसबुक ने इन सभी यूजर को एक नया प्लेटफार्म दिया जहाँ ये अपने वीडियो फिर से बना सकते है।