Madhya Pradesh

कमलनाथ का दावा : उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी इतने सीट

भोपाल। मध्य प्रदेश की 28 विधान सभा सीटों पर उप चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर सभी सीटों पर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा इन सीटों पर कांग्रेस का परचम लहराएगा। हालांकि भाजपा भी सभी सीटों पर जीत का दावा कर रही है।
मध्य प्रदेश में उप चुनाव की तारीखों की घोषणा का पूर्व सीएम कमलनाथ ने इसका स्वागत किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा-चुनाव आयोग द्वारा मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव की घोषणा का स्वागत है। कांग्रेस इन उपचुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है। हमने अभी तक 24 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। शेष नाम भी हम शीघ्र घोषित करेंगे।
कमलनाथ ने दूसरे ट्वीट में लिखा-कांग्रेस का परचम इन सीटों पर निश्चित लहराएगा और हम भाजपा को इन सीटों पर परास्त करेंगे। यह उप चुनाव जनादेश का अपमान, संवैधानिक मूल्यों और लोकतंत्र की हत्या करने वालों को कड़े जवाब के रूप में होगा।

चुनाव आयोग ने आज दिल्ली में उप चुनाव की तारीखों का ऐलान किया। मध्य प्रदेश की 28 सीटों के लिए 3 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। मतगणना 10 नवंबर को होगी।