BhopalMadhya Pradesh

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, विदेशी महिला से पैदा हुआ व्यक्ति राष्ट्रवादी नहीं हो सकता, जीतू पटवारी ने किया पलटवार

भोपाल। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर से कांग्रेस नेता राहुल गांधी का नाम लिए बिना बिगड़े बोल बोलें हैं। प्रज्ञा सिंह ने कहा कि विदेशी महिला से पैदा हुआ व्यक्ति राष्ट्रवादी नहीं हो सकता है।
प्रज्ञा सिंह के इस बयान का करारा जवाब देते हुए पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता जीत पटवारी ने भी बिना नाम लिए टवीट कर करारा जवाब दिया है। जीतू पटवारी ने टवीट में लिखा “जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी….’ कोई भी देशभक्त आतंकवादी नहीं हो सकता है। कोई भी गोडसे भक्त देशभक्त नहीं हो सकता है।
ठाकुर ने भोपाल में मध्यप्रदेश बीजेपी कार्यालय में भारत-चीन के बीच तनाव पर पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस को तो अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए। उनमें न तो बोलने की सभ्यता है, न ही पार्टी में संस्कार हैं, न ही उनकी पार्टी में देशभक्ति है। मैं एक बात कहूंगी कि देशभक्ति आयेगी कहां से, जब दो देशों की सदस्यता लेकर रहेंगे।
वहीं, कांग्रेस के मीडिया सेल के प्रभारी और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी अप्रत्यक्ष तौर पर 2008 में महाराष्ट्र के मालेगांव बम विस्फोट मामले के आरोपियों में से एक प्रज्ञा ठाकुर का उल्लेख कर उनपर भी निशाना साधा है। इसके अलावा उन्होंने ट्वीट करके इसका जवाब दिया।